MUMBAI:ट्विटर पर चला बायकॉट ब्रह्मास्त्र का ट्रेंड,जानें क्यों लोग कर रहे इसकी मांग?

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI:ट्विटर पर चला बायकॉट ब्रह्मास्त्र का ट्रेंड,जानें क्यों लोग कर रहे इसकी मांग?

MUMBAI.अक्षय कुमार की रक्षा बंधन और आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के ट्रेंड होने के बाद अब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)-आलिया भट्ट (Alia Bhatt)की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र को भी बायकॉट करने का ट्रेंड चल रहा है। फिल्म का डायरेक्शन अयान मुखर्जी ने  किया है। जबकि करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी है। सोशल मीडिया पर लगातार चल रहे #BoycottBrahmastra के ट्रेंड पर करण घबरा गए है। उन्होंने बायकॉट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड पर रिएक्ट किया है। 





बायकॉट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड पर करण ने किया रिएक्ट 





बीते कुछ दिनों से ट्विटर पर लगातार #BoycottBrahmastra ट्रेंड चल रहा है। दरअसल 15 अगस्त को ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी का जन्मदिन था। उनके जन्मदिन पर करण ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर उनकी तारीफ की थी। इसमें करण ने लिखा किवो अयान को बहुत प्रोटेक्टिव हैं। इसके साथ उन्होंने फिल्म को बायकॉट करने के चल रहे  ट्रेंड पर भी अपनी चिंता जताई। उन्होंने लिखा- 9 सितंबर ने हमारे लिए क्या रखा है,हम इस वक्त भविष्यवाणी नहीं कर सकते। 





क्यों ब्रह्मास्त्र को बॉयकॉट कर रहे लोग?





ब्रह्मास्त्र को बॉयकॉट करने का कारण लोग रणबीर कपूर,अमिताभ बच्चन और करण जौहर को बता रहे हैं। लोगों का आरोप है कि अमिताभ ने अपने शो कौन बनेगा करोड़पति के एक एपिसोड़ में 'घूंघट' पहनकर आई कंटेस्टेंट से उस बारे में पश्न उठाए थे। बिग बी ने मुस्लिम महिलाओं के बुर्का या हिजाब पहनने की आलोचना नहीं की थी। इसके साथ ही लोगों का कहना है कि रणबीर ने फिल्म ये जवानी है दीवानी में दीपिका पादुकोण से मंदिर के पीछे मेक आउट करने की बात कही थी। लोगों का कहना है कि ये हिंदू धर्म का अपमान हैं। 





 पहली फिल्म जिसमें रणबीर-आलिया साथ में आएंगे नजर





'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरो में रिलीज होगी। ये फिल्म 5 भाषाओं में रिलीज होगी। इसमें हिंदी(hindi), तमिल (tamil), तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ शामिल है। फिल्म में रणबीर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय(Mouni Roy), डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन(Nagarjuna ) समेत कई अन्य सितारे नजर आएंगे। ये पहली फिल्म है, जिसमें रणबीर और आलिया पहली बार साथ में नजर आएंगे। 





तेलुगू वर्जन में होगी चिरंजीवी की आवाज 





चिरंजीवी(Chiranjeevi) भी 'ब्रह्मास्त्र' का अहम हिस्सा बनने जा रहे हैं। करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पर ब्रह्मास्त्र का टीजर शेयर किया । इसके कैप्शन(Caption) में उन्होंने लिखा- मूवी के तेलुगू वर्जन में चिरंजीवी की आवाज होगी। टीम ब्रह्मास्त्र में आपका स्वागत है, चिरंजीवी सर! बहुत आभारी और सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि आपने फिल्म के तेलुगू वर्जन को अपनी आवाज दी है। धन्यवाद!







amitabh bachchan Ranbir Kapoor Alia bhatt Bollywood शाहरुख खान Shahrukh Khan brahmastra ब्रह्मास्त्र Mumbai film teaser Shahrukh Scientist in Brahmastra